केंद्र में बनेगी तीसरे मोर्चे की सरकार: मुलायम

  • केंद्र में बनेगी तीसरे मोर्चे की सरकार: मुलायम
You Are HereNational
Tuesday, December 31, 2013-3:26 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में सरकार तीसरे मोर्चे की ही बनेगी। मुलायम ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वह सरकार के अच्छे कार्यों को जनता के बीच लेकर जाएं, ताकि उसका लाभ मिल सके।

राजधानी स्थित पार्टी कार्यालय में राज नारायण की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित एक श्रद्धांजलि समारोह के दौरान मुलायम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। मुलायम ने कहा कि सपा सरकार सूबे में अच्छा काम कर रही है लेकिन सरकार के अच्छे कार्यों के प्रति जागरूक करने के लिए कार्यकर्ताओं और नेताओं को जनता के बीच पहुंचना होगा।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हालांकि भाजपा की सीटें ज्यादा आएंगी और कांग्रेस को महंगाई व भ्रष्टाचार की कीमत चुकानी पड़ेगी। लालू यादव पर निशाना साधते हुए मुलायम ने कहा कि मुजफ्फरनगर हिंसा पर वह भी राजनीति कर रहे हैं। पीड़ितों के लिए और राहत शिविरों में रह रहे लोगों के लिए सरकार की ओर से कई कदम उठाए गए हैं, लेकिन लालू जेल से निकलने के बाद सीधे मुजफ्फरनगर का दौरा करने पहुंच गए।

मुलायम ने कहा, ‘‘बिना शक्ति हासिल किए कुछ नहीं किया जा सकता। समाजवादी नीतियों को लागू करने के लिए शक्ति का होना भी जरूरी है, लेकिन शक्ति मिलने के बाद उसका सही इस्तेमाल करना चाहिए। सपा राज नारायण के बताए हुए रास्ते पर आगे बढ़ रही है।’’ मुलायम ने कहा कि देश की सीमा खतरे में है। कांग्रेस की नीतियां सही नहीं हैं, इसीलिए लोकसभा चुनाव में उसे भारी नुकसान झेलना पड़ेगा।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You