AAP ने कांग्रेस के साथ सरकार बनाकर भूल की :रामदेव

  • AAP ने कांग्रेस के साथ सरकार बनाकर भूल की :रामदेव
You Are HereNational
Tuesday, December 31, 2013-6:24 PM

जालंधर: योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के समर्थन से सरकार बनाकर भारी भूल की है। योग गुरू ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि यदि आम आदमी पार्टी (आप) को सरकार बनानी ही थी तो उसे भारतीय जनता पार्टी का समर्थन लेना चाहिए था। केजरीवाल ने कांग्रेस से समर्थन लेकर तथा अन्ना हजारे के साथ विश्वासघात करके अच्छा नहीं किया।

कांग्रेस को निशाना बनाते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस नख से शिख तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। इसके बड़े नेता दस हजार लाख करोड़ के घोटाले, टैक्स चोरी में फंसे हैं। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार घोटालों, भ्रष्टाचार, कमजोर प्रशासन के कारण देश की प्रगति में बाधक बनी हुई है जिससे देश के गौरव को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि देश मौजूदा समय में भारी आॢथक संकट से गुजर रहा है।

गुजरात के मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी से देश को उम्मीद बताते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक तथा आर्थिक बदहाली से वह देश को उबार सक ते हैं और मोदी ऐसे इंकलाब की शुरूआत करने जा रहे हैं जिससे देश की प्रतिष्ठा और पुराने वैभव को फिर से लौटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि भारत स्वाभिमान ट्रस्ट शहीदेआजम के शहीदी दिवस पर 23 मार्च को दिल्ली में योग महोत्सव का आयोजन करेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You