मनीष ने लिया रैन बसेरों का जायजा, रात में सड़क पर उतरीं राखी

  • मनीष ने लिया रैन बसेरों का जायजा, रात में सड़क पर उतरीं राखी
You Are HereNational
Tuesday, December 31, 2013-9:14 PM

नई दिल्ली:  दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही सभी मंत्री अपने काम को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। सभी अपने- अपने काम में गंभीरता से लगे हुए हैं। आप के मंत्री मनीष सिसोदिया ने आज मंगलवार की सुबह गरीबों के लिए बने रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया।

मनीष सिसोदिया ने बेघर लोगों के लिए बने रैन बसेरों का जायजा लिया। उन्होने रैन बसेरों में रह रहे लोगों से हाल चाल जाना और लोगों को भरोसा दिलाया कि उनकी परेशानी बहुत जल्द खत्म कर दी जाएगी।

वहीं दिल्ली में प्राइमरी टीचर परीक्षा के पेपर लीक होने के बाद दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने परीक्षा रद्द करने का आदेश दिया। रविवार को दिल्ली में करीब एक लाख टीचरों के पदों के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। डीएसएसएसबी ने एमसीडी के प्राइमरी स्कूलों के टीचरों पदों के लिए ये परीक्षा करवाई थी।

वहीं दूसरी ओर दिल्ली गैंगरेप की शिकार निर्भया की पहली पुण्यतिथि पर दिल्ली की महिला एवं बाल विकास मंत्री राखी बिरला ने रात को सड़क पर उतरकर इलाके में हालात का जायजा लिया। उन्होंने दिल्ली के वसंत विहार के उस बस स्टैंड पर बैठकर महिलाओं और यात्रिओं से बातचीत की जहां पर निर्भया अपने दोस्त के साथ बस में चढ़ी थी। साथ ही राखी ने डीटीसी की एक बस में सवारी भी की।

आपको बता दें कि राखी बिरला दिल्ली में आप की कैबिनेट में सबसे कम उम्र की मंत्री हैं। राखी को महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का प्रभार दिया गया है। राखी झज्जर गांव के छारा की रहने वाली हैं और दलित आंदोलनों में अपनी सक्रिय भूमिका निभा चुकी हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You