उप्र के बरेली और मेरठ में होंगी मोदी की रैलियां

  • उप्र के बरेली और मेरठ में होंगी मोदी की रैलियां
You Are HereNational
Wednesday, January 01, 2014-11:24 AM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की उत्तर प्रदेश में कई और बड़ी रैलियां आने वाले दिनों में आयोजित की जाएंगी। मोदी की अगली रैली 13 जनवरी को बरेली में होगी जबकि दूसरी रैली मेरठ में एक फरवरी को होगी। पार्टी के पदाधिकारियों के मुताबिक इन दोनों रैलियों के अलावा गोरखपुर में भी मोदी की रैली का आयोजन किया जाएगा, लेकिन अभी रैली की तारीख घोषित नहीं की गई है। तीनों रैलियों के बाद मार्च तक राजधानी लखनऊ में एक कार्यकर्ता महाकुंभ आयोजित करने की भी योजना है, जिसमें प्रदेश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा, ‘‘बरेली और मेरठ में मोदी की रैली का आयोजन किया गया है। यह रैलियां क्रमश: 13 जनवरी एवं एक फरवरी को आयोजित की जाएंगी।’’ पाठक ने बताया कि रैली को लेकर बरेली और पश्चिम क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ता अभी से तैयारी में जुट जाएंगे। दूसरी रैलियों की तरह इन रैलियों को भी सफल बनाने की भरपूर कोशिश की जाएगी।

भाजपा सूत्रों की मानें तो पार्टी की कोशिश इसी वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों तक उप्र में भाजपा का माहौल बनाए रखने की है, लिहाजा समय-समय पर प्रदेश में मोदी की रैलियां आयोजित की जा रही हैं। उल्लेखनीय है कि उप्र में मोदी की अब तक पांच रैलियां आयोजित की जा चुकी हैं, जो कानपुर, झांसी, बहराइच, आगरा और वाराणसी में आयोजित की गईं थीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You