सोनू की किस बात से शाहरुख को होती है जलन?

  • सोनू की किस बात से शाहरुख को होती है जलन?
You Are HereNational
Wednesday, January 01, 2014-9:36 AM

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद कहते हैं कि ‘हैप्पी न्यू इयर’ के उनके सहकलाकार शाहरुख खान को उनके नकारात्मक किरदार निभाने की प्रतिभा से जलन होती है। अपने कैरियर में सोनू ने नकारात्मक और सकारात्मक दोनों तरह के किरादारों को आजमाया है। सोमवार को ‘हेल्थ एंड न्यूट्रीशन’ पत्रिका के आवरण पृष्ठ पर छपी अपनी तस्वीर का अनावरण करने आए सोनू से पूछा गया कि वह सकारात्मक भूमिकाओं में कम क्यों नजर आते हैं?

उन्होंने जवाब दिया, ‘‘मैं बहुत सी सकारात्मक भूमिकाएं कर चुका हूं और ‘हैप्पी न्यू इयर’ में भी मेरा किरदार सकारात्मक है। लेकिन जैसा मैंने कहा समय बदल चुका है। आपको बस मनोरंजन करने की जरूरत है, चाहे वह सकारात्मक किरदार हो या नकारात्मक किरदार हो।’’

‘दबंग’ में खलनायक छेदी सिंह के किरदार में नजर आने वाले सोनू ने आगे कहा, ‘‘हाल ही में जब हम ‘हैप्पी न्यू इयर’ की शूटिंग कर रहे थे, शाहरुख ने मुझसे कहा, ‘जब तुम नकारात्मक किरदार करते हो तो मुझे तुमसे जलन होती है, मैं भी बिना गानों के नकारात्मक किरदार करना चाहता हूं।’’’ सोनू ने कहा कि वह सभी तरह के किरदार करने के लिए तैयार हैं बशर्ते वह अच्छे हों। सानू ने आखिरी बार ‘आर...राजकुमार’ में नकारात्मक किरदार निभाया था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You