IIT और IIM के छात्र अमेठी में राहुल गांधी का बिगाड़ सकते हैं खेल

  • IIT और IIM के छात्र अमेठी में राहुल गांधी का बिगाड़ सकते हैं खेल
You Are HereNational
Wednesday, January 01, 2014-10:40 AM

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अगले लोकसभा चुनाव में तो लड़ना ही पड़ेगा। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी के सामने अब दो और चुनौतियां हैं, यहां आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने अमेठी से लोकसभा चुनाव लडऩे का ऐलान किया है और दूसरी ओर  IIT और  IIM के स्टूडेंट्स द्वारा चलाए जा रहे लोक संग्रह अभियान की टीम भी नई चुनौती बनती जा रही है।


टेक्सास हार्वड विश्वविद्यालय से शिक्षा ग्रहण कर चुके IIT और  IIM समेत कई शिक्षित युवाओं की टीम लोक संग्रह अभियान के नाम से यहां दुरस्त हो गई है। दो दर्जन सदस्य संसदीय क्षेत्र के गांवों में जाकर संपर्क कर रहे हैं और बाजारों में नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं। राकेश ठाकुर के अनुसार वो गांवों में जाकर लोगों को उनका घोषणा पत्र बनवाने की बात बोल रहे हैं और साथ ही उसका कहना है कि जो इस घोषणापत्र की मांगों को पूरा करेगा, आप उसी को वोट करें।

उन्होंने कहा कि जनता की सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि न तो वो अपने सांसद से मिल सकती है और न ही अपनी समस्या बता सकती है। इस अभियान में शामिल हार्वड यूनिवर्सिटी में शिक्षा ग्रहण कर चुके विनोद यादव ने बताया हैं कि अब तक हमने 300 से अधिक गांवों में आदेश दिया है। विनोद के अनुसार उनके और साथी बड़ी संख्या में जल्द ही अमेठी आएंगे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You