जमकर उतरा नए साल का हुडदंग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

  • जमकर उतरा नए साल का हुडदंग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
You Are HereNational
Wednesday, January 01, 2014-11:21 AM

सहारनपुर: नए साल का हुडदंग सड़को पर देर रात तक उतरा। पुलिस की सख्ती के बाद शराब के नशे में धुत्त युवक सड़कों पर बाइकों से स्टंट करते रहे और जमकर आतिशबाजी छोड़ी गई। पुलिस के समझाने पर भी जब युवकों का हुडदंग नहीं रुका तो पुलिस ने घंटाघर चौक पर लाठियां फटकारते हुए हुडदंगियों को खदेडा।

पुलिस को लाठीचार्ज कर हल्के बल का भी प्रयोग करना पड़ा। नववर्ष 2014 का हुडदंग सड़कों पर देर रात तक उतरता रहा। कोर्ट रोड, घंटाघर चौक पर हुडदंगी अपने वाहनों के साथ देर रात तक जमे रहे। हालांकि पुलिस ने युवकों के हुडदंग को रोकने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे। कोर्ट रोड व घंटाघर चौक पर हुडदंग को रोकने के लिए पुलिस द्वारा बैरिकेटिंग की व्यवस्था की गई थी, लेकिन ठीक बारह बजे नये साल 2014 के शुरु होते ही पुलिस की तमाम व्यवस्था उस समय चौपट हो गई जब कोर्ट रोड व घंटाघर चौक पर बाइकों पर सवार हुडदंगियों की टोलियां आ धमकी।

पुलिस के मना करने के बाद भी शराब के नशे में धुत्त युवक जहां सड़कों पर अपनी बाइकों से स्टंट करते नजर आये वहीं आतिशबाजी भी छोडी गई। घंटाघर चौक पर पुलिस व्यवस्था की कमान एस.पी. सिटी अनीस अहमद अंसारी संभाले थे। पुलिस के मना करने पर भी युवकों द्वारा जब हुडदंग बंद नहीं किया गया तो पुलिस द्वारा लाठियां फटकार कर हुडदंगियों को खदेडा गया। कुछ समय बाद फिर से हुडदंगी घंटाघर चौक पर एकत्र हो गये, जिन्हें खदेडऩे के लिए पुलिस को लाठीचार्ज कर हल्के बल का भी प्रयोग करना पड़ा। इस दौरान पुलिस द्वारा कई हुडदंगियों को हिरासत में भी लिया गया, जिन्हें बाद में छोड दिया गया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You