‘आप’ का सदस्य बनने के लिए युवाओं में उत्साह

  • ‘आप’ का सदस्य बनने के लिए युवाओं में उत्साह
You Are HereNational
Wednesday, January 01, 2014-5:24 PM

नई दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद लोगों में आप का भरोसा बढ़ा है जिससे पार्टी का सदस्य बनने के  लिएलोगों की एक आंधी सी आ गई है। दिल्ली में पैदा हुई आप अपने पांव दूसरे राज्यों में भी पसार रही है।

आप पर्टी में बड़ी आसानी से विधायक व मंत्री बनते देख लोगों में उत्साह आ गया है। सत्ता का हिस्सा बनने वाले लोग इस आसान मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। पार्टी की ईमानदार छवि को देखते हुए लोगों को लगने लगा है कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़कर विधायक या मंत्री आसानी से बन सकते हैं।

आम आदमी पार्टी के अनुसार पिछले पांच दिनों में ही करीब 48 हजार लोग पार्टी से जुड़े हैं। दिल्ली विधानसभा चुनावों में गाजियाबाद, नोएडा, गुडग़ांव, फरीदाबाद के लोगों ने आम आदमी पार्टी का समर्थन करते हुए बढ़-चढ़कर वालंटियर के रूप में काम किया था। आप के सरकार बनने के बाद से दिल्ली-एनसीआर में हर रोज करीब 10 हजार लोग पार्टी के सदस्य बन रहे हैं।

आप नेता कुमार विश्वास ने बताया कि दिल्ली विधानसभा में आप की शानदार सफलता से आम आदमी का उत्साह काफी बढ़ गया है। लोग इस पार्टी का हिस्सा बनने के लिए बेकरार हैं और पार्टी से लगातार संपर्क कर रहे हैं। दिल्ली समेत पूरे देशभर में आप की लहर चल रही है। अकेले दिल्ली में ही 31 दिसम्बर तक करीब 48 हजार लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली है, जबकि अन्य शहरों में यह संख्या इससे कहीं अधिक है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You