मुजफ्फरनगर हिंसा: कांग्रेस करेगी अखिलेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

  • मुजफ्फरनगर हिंसा: कांग्रेस करेगी अखिलेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-5:07 AM

लखनऊ: कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि मुजफ्फरनगर हिंसा के बाद बेघर हुए लोगों को राहत पहुंचाने में असफल अखिलेश सरकार के खिलाफ  कांग्रेस आगामी 21 जनवरी को मेरठ में धरना-प्रदर्शन करेगी। पार्टी के राज्य मुख्यालय(लखनऊ) में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मिस्त्री ने कहा कि अखिलेश सरकार न तो सुरक्षा का भरोसा दिलाकर पीड़ितों को वापस घर भेज पा रही और न ही उन्हें बसाना चाहती है। शिविरों में लोग बिना सुविधाओं के बहुत कष्टकारी जीवन गुजार रहे हैं।

मिस्त्री ने कहा कि वन विभाग की जमीन पर शिविर बनाकर रह रहे जो लोग वापस घर नहीं जाना चाहते, उन्हें राज्य सरकार उसी जमीन पर बसाकर दूसरे स्थान पर वन विभाग को जमीन दे सकती है, लेकिन उसकी मंशा लोगों की मदद करने की नहीं है। मिस्त्री ने कहा कि पीड़ितों को मदद देने में असफल रहने और गन्ना किसानों के बकाया भुगतान न करा पाने के लिए कांग्रेस पार्टी अखिलेश सरकार के खिलाफ  आगामी 21 जनवरी को मेरठ में प्रदर्शन करेगी। साथ ही साम्प्रदायिकता फैलाकर सत्ता पाने की कोशिश कर रही भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को बेपर्दा करने के लिए 30 जनवरी को लखनऊ  में जुलूस निकाला जाएगा।

मिस्त्री ने जिला एवं शहर अध्यक्षों के साथ बैठक की और उन्हें निर्देश दिया कि वे हर हाल में इस माह के अंदर ब्लाक और बूथ कमेटियों का गठन कर लें। उन्होंने कहा कि इस माह के अंत से लोकसभा उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। पार्टी साफ सुथरी छवि वाले जिताऊ  नेताओं को टिकट देगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You