शादी का झांसा देकर इंजीनियर ने अपनी लिव-इन पार्टनर से किया रेप

  • शादी का झांसा देकर इंजीनियर ने अपनी लिव-इन पार्टनर से किया रेप
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-5:29 AM

नई दिल्ली: पूर्वी जिला के शकरपुर इलाके में एक 24 वर्षीय युवती ने डी.एम.आर सी. में कार्यरत एक इंजीनियर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती और आरोपी युवक कुछ समय से लिव इन में रह रहे थे। पीड़िता के शिकायत के पुलिस ने उसका मैडीकल जांच करवाया। मैडीकल जांच में पुष्टि होने के पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान जितेन्द्र के रूप में हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसकी डी.एम.आर.सी. में इंजीनियर पद पर कार्यरत जितेन्द्र से मुलाकात हुई। यह मुलाकात दोस्ती में बदली, फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। उसने युवती के साथ शादी करने का भी वादा किया। जितेन्द्र ने पीड़िता को शादी के जाल में फंसाने के बाद कुछ महीने पहले अपने डी.एम.आर.सी., यमुना बैंक स्थित फ्लैट पर रहने के लिए बुला लिया। जहां दोनों लिव-इन में रहने लगे। युवती के मुताबिक आरोपी शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता ने जब भी जितेन्द्र को अपने घर वालों से मिलवाने की बात कहती थी तो आरोपी कोई न कोई बहाना बना देता था। पिछले कुछ दिनों से जितेन्द्र उससे शादी करने के लिए इंकार करने लगा। युवती ने शादी के लिए दबाव डाला को जितेन्द्र उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You