राहुल गांधी का पुतला फूकने जा रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

  • राहुल गांधी का पुतला फूकने जा रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-7:35 AM

लखनऊ: कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला फूकने जा रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) कार्यकर्ताओं पर आज यहां पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोटे आईं।

भाजयुमो कार्यकर्ता पूर्वाह्न करीब नौ बजे कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर गांधी का पुतला फूंकने जा रहे थे। कार्यालय के गेट पर पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन पर  पथराव शुरु कर दिया और पुलिस ने भी लाठियां भांजकर उन्हे खदेड दिया। इसमें कुछ लोग मामूली रुप से घायल हो गए। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने लाठीचार्ज की निंदा की और कहा कि लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन और पुतले फूंकना लोकतांत्रिक अधिकार है। इस अधिकार को दबाया नही जा सकता।

इस बीच भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल मिश्रा ने दावा किया कि गांधी का पुतला फूंकने में कार्यकर्ता सफल रहे। पार्टी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस के दोहरे मापदंड को लेकर संघर्ष करती रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर भ्रष्टाचार के लग रहे आरोपों को नजरदांज कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You