जैसे हर्षवर्धन CM बने वैसे ही मोदी PM बनेंगे: अरविंदर सिंह लवली

  • जैसे हर्षवर्धन CM बने वैसे ही मोदी PM बनेंगे: अरविंदर सिंह लवली
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-7:25 PM

नई दिल्ली:सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए कांग्रेस ने आज आप को आश्वस्त किया कि जनहित में दिल्ली में नयी सरकार को वह समर्थन देगी। दिल्ली विधानसभा में सरकार द्वारा लाए विश्वासमत प्रस्ताव पर बोलते हुए कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि अगर आप सरकार जनहित में काम करती है तो पार्टी पूरे पांच साल तक समर्थन दे सकती है। उन्होंने कहा, ‘‘केजरीवाल जी आप लगातार बयान दे रहे हैं कि सरकार 48 घंटे की है। मैं आज आपको आश्वस्त करता हूं कि जब तक आप दिल्ली के लोगों के हित में फैसला लेते रहेंगे तब तक आपकी सरकार को कोई खतरा नहीं है।’’

उन्होंने कहा ‘‘जरूरत पडऩे पर हम आपको पांच साल तक समर्थन करेंगे जिससे कि आप अच्छी सरकार दे सके...जब तक हमें लगेगा कि जो फैसला आपने किया है उससे विकास बाधित नहीं हो रहा है हम आपका समर्थन करते रहेंगे। लोगों के हित में और विकास के लिए आप जो भी फैसला करते हैं हमारी पार्टी का वहां समर्थन होगा।’’कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी पार्टी ने दिल्ली के लोगों को एक और चुनाव से बचाने के लिए सरकार को समर्थन दिया है।

लवली ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी पांच साल तक सुनने की आदत डाल ले। एमसीडी में जहां हाथ डालो वहां भ्रष्टाचार मिलेगा। हम अपनी गलती का खामियाजा भुगत रहे हैं। लवली ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जैसे हर्षवर्धन सीएम बने वैसे ही मोदी पीएम बनेंगे। लवली ने कहा कि भ्रष्टाचार की जांच होनी चाहिये। बीजेपी बीएमसी भ्रष्टाचार को भूल गई। है। बीजेपी ऊपरवाले के दिए दर्द को सहे। लवली ने कहा कि हमने दिल्ली की जनता को दोबारा चुनाव में जाने से बचाने के लिये समर्थन दिया। लवली ने कहा कि जरूरत पड़ी तो पूरे पांच साल 'आप' की सरकार चलाएंगे। यदि दिल्ली के विकास का काम करते रहेंगे तो पांच साल तक साथ देंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You