घाटी में हिमपात के बाद सतर्क रहे प्रशासन: उमर

  • घाटी में हिमपात के बाद सतर्क रहे प्रशासन: उमर
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-11:47 AM

श्रीनगर: भारी हिमपात के कारण कश्मीर के बाकी देश से कट जाने के बीच जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज घाटी में प्रशासन से सतर्क रहने तथा राज्य की जनता के लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए कहा। उमर ने दक्षिणी कश्मीर में भारी हिमपात के कारण प्रभावित सेवाओं को सामान्य बनाने के काम में हुई प्रगति की समीक्षा करते हुए यह बात कही। इस हफ्ते के शुरू में दक्षिणी कश्मीर में काफी भारी हिमपात हुआ है।

उन्होंने प्रशासन से कहा कि वह इस तरह और भविष्य की किसी भी स्थिति से निबटने के लिए पूरी तरह से तैयार रहे। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा, अनंतनाग, कुलगाम एवं शोपियां जिले के जिला विकास आयुक्तों एवं वरिष्ठ अधिकारियों से वीडियो कांफे्रंस के जरिये बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने उनसे बिजली एवं जलापूर्ति बहाल करने के बारे में पूछताछ की।

प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उसे सड़कें साफ करवाने, जरूरी सामान एवं ईंधन के वितरण एवं उपलब्धता, अस्पतालों में कामकाज, विभिन्न मार्गो पर यातायात तथा अन्य संबंधित मामलों के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री को सूचित किया गया कि अधिकतर सेवाएं बहाल कर दी गई हैं और शेष काम को युद्ध स्तर पर अंजाम दिया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You