स्वास्थ्य मंत्री ने ली अफसरों की क्लास

  • स्वास्थ्य मंत्री ने ली अफसरों की क्लास
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-11:51 AM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): आम आदमी पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री एक के बाद एक औचक निरीक्षण कर रहे हैं। नए साल के पहले ही दिन यानि बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन ने भारत नगर के दीपचंद बंधु अस्पताल में औचक निरीक्षण कर कई वर्षों से अस्पताल में हो रहे निर्माण कार्यों के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई।

सतेन्द्र जैन ने पीडब्लूडी के अधिकारियों को तलब करते हुए अस्पताल में हो रहे निर्माण कार्यों के देरी के कारण पूछे। जिस पर पीडब्लूडी के अधिकारियों पर जवाब देते नहीं बना। वहीं स्वास्थ्य मंत्री से मरीजों के परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल जाना तो उन्होंने बताया कि यहां के डॉक्टरो का व्यवहार इतना खराब है कि अच्छा खासा व्यक्ति भी बीमार पड़ सकता है।

जिसे देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने उपस्थित डॉक्टरो को व्यवहार सुधारने और ईमानदारी से मरीजों का इलाज करने की हिदायत दी। भारत नगर में स्थित दीप चंद बंधु अस्पताल में पिछले दस वर्षों में अस्पताल के निर्माण का कार्य चल रहा है। इस अस्पताल में वर्षों से मरीजों के लिए कई सुविधाएं चालू की जानी थी लेकिन अभी तक यह चालू नहीं हो पाई है। औचक निरीक्षण पर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन ने अस्पताल के सारी फाइलें मंगाकर अस्पताल का हाल जाना तो पता चला कि इस अस्पताल में बहुत से काम अभी तक हो जाने थे लेकिन अभी तक नहीं हुए।

सतेन्द्र जैन ने कहा कि दस साल से अस्पताल के निर्माण का कार्य चल रहा है। लेकिन अभी तक पूरा काम नहीं हुआ । अधिकारी यह भी नहीं बता रहे कि यह कब तक पूरा होगा। हमने अधिकारियों को तलब कर पूरे मामले पर सफाई देने को कहा है। इसके साथ यह अस्पताल 200 बैड का बनाया जा रहा है लेकिन जितनी जमीन है उस पर 600 बैड का अस्पताल बन सकता है, इसकी भी समीक्षा होगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You