निकाह से पहले वीना मलिक किसके बच्चे की मां बनने वाली थी?

  • निकाह से पहले वीना मलिक किसके बच्चे की मां बनने वाली थी?
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-12:24 PM

मुंबई: पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मालिक ने हाल ही में बिजनेसमैन असद बशीर खान से निकाह किया हैं और उनकी शादी की बात जब उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रशांत को पता चली तो वह हैरान रह गए। उन्होंने अपने और वीना के रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया तो दूसरी तरफ वीना ने इस बात को झूठा करार दिया है। वीना ने उन्हें अपने ऑफिस में काम करने वाला एक मामूली-सा कर्मचारी व गे बताया हैं।

लेकिन प्रशांत प्रताप ने दावा करते हुए कहा, “मैं गे नहीं हूं। वीना मलिक मेरे बच्चे की मां बनने वाली थी।” प्रशांत ने कहा कि वीना उनके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थी। वीना मलिक 2012 में उनके बच्चे की मां बनने वाली थी और साथ में कहा मैं वीना को अपने साथ धोखा करते हुए तीन बार पकड़ चुका हूं।”

प्रशांत ने बताया कि वीना मलिक 2012 में उनके बच्चे की मां बनने वाली थी। प्रेग्नेंसी के बारे में उन्हें 10 मई को पता चला था।वीना तो बच्चे के लिए बहुत उत्सुक थी। लेकिन हम इसके लिए तैयार नहीं हुए। क्योंकि तब मैं अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के लिए कागजी कार्रवाई कर रहा था।” और “वीना की कन्नड़ फिल्म डर्टी पिक्चर ‘सिल्क सक्कत मागा’ का महुरत अटेंड करने के बाद हमने प्रेग्नेंसी को टालने का फैसला लिया।” आखिर वीना मलिक किसके बच्चे की माँ बनने वाली थी?


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You