केजरीवाल ने ‘वीआईपी संस्कृति’ पर किया कटाक्ष

  • केजरीवाल ने ‘वीआईपी संस्कृति’ पर किया कटाक्ष
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-6:33 PM

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को जनता को परेशान कर सड़कों पर सुविधा चाहने वाले नेताओं पर कटाक्ष किया। विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान केजरीवाल ने कहा कि मंत्रियों के लिए सड़कों को खाली कराने के पीछे जो एक कारण दिया जाता है वह यह कि यातायात जाम में उनका समय खराब नहीं होना चाहिए।

विपक्ष की ओर देखते हुए उन्होंने कहा, मैं पिछले कुछ दिनों से सड़कों पर यात्रा कर रहा हूं। सभी रेडलाइट पर रुकता हूं। मुझे नहीं लगा कि मेरा समय खराब हो रहा है। केजरीवाल मुख्यमंत्री बनने के बाद भी अपनी निजी कार का ही इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्होंने लालबत्ती लगाने व पुलिस सुरक्षा लेने से भी मना कर दिया है।

उन्होंने कहा कि जब तक ईश्वर चाहेगा, तब तक आपका कोई भी कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता। जब भगवान कुछ दूसरा ही चाहेगा तो आप के नेता कितनी भी सुरक्षा ले लें, उन्हें कोई नहीं बचा सकता। उन्होंने कहा, जब तक ईश्वर आप के साथ है, कोई आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसी तरह अगर ईश्वर ने फैसला ले लिया तो कितने भी बाडीगार्ड रख लें, आपको कोई नहीं बचा सकता। उन्होंने कहा कि इस देश से वीआईपी संस्कृति निश्चित रूप से खत्म होनी चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You