प्रेमी युगल ने जहर खा कर जान दी

  • प्रेमी युगल ने जहर खा कर जान दी
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-7:15 AM

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के तखावली गांव में प्रेमी युगल ने एक साथ जहर खा कर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए। एसएसपी ओंकार सिंह ने गुरुवार को बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग में आत्म हत्या का लग रहा है। फिर भी पुलिस जांच कर यह पता लगाने का प्रयास, कर रही है कि कहीं यह ऑनर किलिंग का मामला तो नही है।

एसएसपी के अनुसार आत्महत्या करने वाले युवक युवती रिश्ते में भाई-बहन लगते थे। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार इंचौली थाना क्षेत्र के ओमप्रकाश की बेटी का ममेरे भाई निपुण बहसूमा से प्रेम था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन, भाई बहन होने के कारण उनके परिजनों को यह मंजूर नहीं था। गुरुवार को युवती तखावली पहुंच गई। यहां दोनों ने एक साथ जहर खा लिया।

दोनों को खेत में तड़पते देख वहां पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां उनकी मौत हो गई। एसएसपी के अनुसार परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं थे। लेकिन,पुलिस ने जांच के मद्देनजर शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि अग्रिम कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद की जाएगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You