जॉन अब्राहम गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल के साथ बंधे शादी के बंधन में

  • जॉन अब्राहम गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल के साथ बंधे शादी के बंधन में
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-12:40 PM

मुंबई: अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम अपनी प्रेमिका प्रिया रूंचाल के साथ एक बेहद निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। 41 वर्षीय ‘धूम’ स्टार ने अपने ट्विट के जरिए इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, ‘‘आपको और आपके चाहने वालों के लिए वर्ष 2014 खुशियों से भरा हो। ईश्वर करे ये साल आपके लिए प्यार, अच्छे भविष्य और खुशी लेकर आए।

जॉन और प्रिया का आपको ढेर सारा प्यार...।’’  अमेरिका में प्रिया के साथ छुट्टियां बिता रहे जॉन के बारे में कहा गया था कि अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में जॉन प्रिया के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। इन्वेस्टमेंट बैंकर प्रिया से जॉन की मुलाकात मुंबई में दिसंबर 2010 में हुई थी। इससे पहले वे अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ नौ साल लंबे संबंध में रह चुके थे।

अभिनेता ने हमेशा से ही प्रिया के साथ अपने संबंधों को गुप्त रखा और मीडिया में उनके बारे में बेहद कम बात की। अभिनेत्री-गायिका सोफी चौधरी ने भी ट्विटर पर इस नई जोड़ी को बधाई देते हुए लिखा, ‘‘जॉन अब्राहम आपको बहुत बधाई... जॉन और प्रिया आपको दुनिया भर की खुशियां मिलें...।़।़ आपको बहुत प्यार... ईश्वर आपका सदा भला करे।’’ बालाजी के सीईओ तनुज गर्ग ने भी जॉन और प्रिया को बधाई देते हुए लिखा, ‘‘जॉन अब्राहम आपको बधाई...।़’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You