बिग बॉस के 'लव-बर्डस' कुशाल और गौहर की New Year पर मस्ती

  • बिग बॉस के 'लव-बर्डस' कुशाल और गौहर की New Year पर मस्ती
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-12:40 PM

मुंबई: टी वी का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' के घर में कुशाल टंडन और गौहर खान की मोहब्बत के चर्चा में सभी को पता है। दोनों ने गोवा में जाकर एक साथ नया साल सेलिब्रेट किया।  दोनों ने अपनी तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की है। जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे है। गोवा में एक साथ नए साल को सेलिब्रेट कर रहे है।

गौहर खान ने ट्विटर पर अपने फैंस को शुक्रिया किया और मजेदार बात तो यह है कि ट्विटर पर #WeLoveGaushal  बहुत ट्रेंड भी कर रहा है। यह ही नहीं गौहर और कुशाल 'गौशाल' के नाम से अपने पोस्‍ट ट्वीट कर रहे है। कुशाल ने नए साल को लेकर अपने फैंस के लिए ट्वीट किया औऱ कहा कि 'गौशाल के फैन्‍स को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान आप सब का भला करे।

इसी तरह गौहर ने भी ट्वीट किया, 'गौशाल की तरफ से प्‍यारे फैन्‍स को बहुत सारा प्‍यार...'   गौहर ने अपने और कुशाल के रिश्‍ते को लेकर भी कहा, 'मेरा और कुशाल के बीच जो है, वो है और इसे मैं किसी से छुपा नहीं रही हूं और गुमराह भी नहीं कर रही।'गौहर ने कहा, 'हम दोनों बिग बॉस 7 में मिले, हम दोस्‍त बने और हमें एकदूसरे से प्‍यार हो गया और मुझे इसे लेकर झूठ बोलने की जरूरत नहीं है।'


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You