‘जन जन से आवाज है आई, सुरक्षा ले लो अरविंद भाई’

  • ‘जन जन से आवाज है आई, सुरक्षा ले लो अरविंद भाई’
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-8:17 AM

गाजियाबाद: दिल्ली के कुछ नागरिक आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कौशाम्बी स्थित आवास के बाहर एकत्रित हुए और उनसे दिल्ली पुलिस द्वारा दिया जा रहा सुरक्षा घेरा स्वीकार करने को कहा।

 
लोग नारे लगा रहे थे कि ‘जन जन से आवाज है आई, सुरक्षा ले लो अरविंद भाई’। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री को गंभीरता के साथ सुरक्षा ले लेनी चाहिए क्योंकि भ्रष्टाचार के खिलाफ होने के कारण भ्रष्ट लोग उनसे बैर करेंगे।
 
सुल्तानपुरी निवासी मुकेश कुमार ने कहा, ‘‘हम केजरीवाल से यह अनुरोध करने आये हैं कि वह सुरक्षा घेरा स्वीकार कर लें। हम अनेक लोगों के दस्तखत वाले पत्र लेकर आये हैं जिनमें लोगों ने केजरीवाल द्वारा सुरक्षा लिये जाने की वकालत की है। हमने उन्हें पत्र सौंप दिये हैं।’’
 
कुमार ने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके नतीजतन कई लोग उनसे दुश्मनी रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस स्थिति में मुख्यमंत्री को दिल्ली पुलिस का सुरक्षा घेरा स्वीकार कर लेना चाहिए।
 
केजरीवाल पहले ही दिल्ली और गाजियाबाद पुलिस की ओर से मिली सुरक्षा लेने से मना कर चुके हैं।  इस बीच केजरीवाल के घर के बाहर बड़ी तादाद में लोगों के उमडऩे के कारण क्षेत्र में यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You