Subscribe Now!

'राजे ने टेट समाप्त करने का किया झूठा वादा'

  • 'राजे ने टेट समाप्त करने का किया झूठा वादा'
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-12:12 PM

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर सत्ता प्राप्ति के लिये सुराज संकल्प यात्रा के दौरान प्रदेश के युवाओं से टेट समाप्त करने का झूठा वादा करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता डॉ.अर्चना शर्मा ने आज यहां जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री ने सत्ता में आने से पहले प्रदेश में निकाली अपनी सुराज संकल्प यात्रा के दौरान कई बार शिक्षक भर्ती में टेट के प्रावधान को समाप्त करने का वादा किया था लेकिन सत्ता में आने के बाद वह इसे भूल गर्इ हैं।
 
उन्होंने कहा कि टेट के प्रावधान को संविधान संशोधन के बिना कोई भी राज्य सरकार समाप्त नहीं कर सकती .इस बात को जानते हुए भी राजे ने युवाओं को गुमराह किया। उन्होंने आरोप लगाया  कि भाजपा ने वादा खिलाफी की शुरुआत अपने चुनावी घोषणा पत्र से ही कर दी थी जिसमें उन्होंने टेट की समीक्षा की बात कही थी और सत्ता में आने के बाद एक माह के भीतर ही इसे यथावत रखने की घोषणा कर दी।
  
डॉ.शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने पूर्ववर्ती शासन के दौरान संविदाकर्मियों के नियमितीकरण का रास्ता साफ कर दिया था और राजे की सरकार ने कांग्रेस की इस योजना को दरकिनार कर संविदाकर्मियों के नियमितीकरण के नाम पर तीन स्तरीय कैबिनेट समिति का गठन किया है लेकिन यह समिति कितने समय में इस कार्य को अंजाम देगी यह स्पष्ट नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि इससे
भाजपा का दोहरा रवैया साफ प्रतीत होता है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You