प्रधानमंत्री के बयान पर ट्विटर, फेसबुक पर चर्चा

  • प्रधानमंत्री के बयान पर ट्विटर, फेसबुक पर चर्चा
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-12:25 PM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के आज हुए संवाददाता सम्मेलन की सोशल मीडिया में खूब चर्चा रही और प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी को देश के लिए खतरनाक बताने के मनमोहन के बयान की कुछ टिप्पणीकारों ने आलोचना की। ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता नंदिता ठाकुर ने कहा, ‘‘अपने संन्यास की आधिकारिक घोषणा करने के लिए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का आभार। आप देश के लिए और भारतीयों के लिए ‘डिसास्टर’ (मुसीबत) रहे।’’

एक और टिप्पणीकार ने लिखा है, ‘‘आपने जो 10 साल में किया क्या वह मुसीबत से कम था।’’ एक और उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘‘आज प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अरण शौरी को एक बार फिर सही साबित कर दिया कि एमएमएस (मनमोहन सिंह) नरेंद्र मोदी के लिए सर्वश्रेष्ठ चुनाव प्रचारक हैं।’’ प्रधानमंत्री ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था, ‘‘प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी का होना देश के लिए विनाशकारी होगी। मुझे नहीं लगता कि मैं एक कमजोर प्रधानमंत्री हूं। इसका फैसला इतिहासकार करेंगे। भाजपा और उसके सहयोगी, जो चाहें कह सकते हैं।’’ प्रधानमंत्री के इस बयान पर फेसबुक पर भी बहस छिड़ गयी है।

भाजपा की प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ‘‘प्रधानमंत्री ने अपने संवाददाता सम्मेलन में निर्वाचित मुख्यमंत्री को तीन बार ‘जन संहारक’ कहा वहीं खुद को संप्रग-1 में हुए भ्रष्टाचार से बरी कर दिया।’’सीतारमण ने वेबसाइट पर लिखा, ‘‘प्रधानमंत्री महोदय , आप असम के कोकराझार के बारे में क्या सोचते हैं जिस राज्य का आप राज्यसभा में प्रतिनिधित्व करते हैं।’’फेसबुक पर कांग्रेस पार्टी और प्रधानमंत्री के पन्नों पर सिंह के आज के बयान को लेकर कुछ उपयोगकर्ताओं ने ‘लाइक’ भी किये।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You