वीरभद्र मामले पर बोले मनमोहन, मैंने इस मुद्दे पर गौर नहीं किया

  • वीरभद्र मामले पर बोले मनमोहन, मैंने इस मुद्दे पर गौर नहीं किया
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-10:08 PM

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से जुड़े विवाद पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को नहीं देखा है क्योंकि इसके लिए उन्हें समय नहीं मिला। प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है।  

राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरूण जेटली द्वारा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पर लगाये गये आरापों के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री ने कहा, उनके खिलाफ आरोपों में सचाई क्या है, इस पर ध्यान देने के लिए मुझे समय नहीं मिला है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में क्या हो रहा है इस पर टिप्पणी करने में वह असमर्थ हैं यद्यपि इस संबंध में उन्हें अरूण जेटली का पत्र मिला है और वह सचाई का पता लगाने का प्रयास करेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा, मैं क्षमा चाहता हूं हिमाचल में जो हो रहा है उस पर टिप्पणी करने में समर्थ नहीं हूं। मैंने अखबारी खबरों के जरिये इसे देखा है। मुझे 29 दिसम्बर को अरूण जेटली का एक पत्र प्राप्त हुआ है। प्रधानमंत्री की टिप्पणी पर हमला करते हुए अरूण जेटली ने बाद में कहा, ‘‘मैं समझता हूं कि भ्रष्टाचार के मुद्दों पर उनकी सोच का दायरा सिकुड़ रहा है।’’

भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर एक बार फिर वीरभद्र सिंह चर्चा में हैं। भाजपा ने उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये हैं कि उन्होंने एक बिजली कंपनी को मदद की है जिसके साथ उनके और उनके परिवार के सदस्यों की व्यापारिक साझेदारी है। भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर चुनाव आयोग का भी दरवाजा खटखटाया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You