प्रधानमंत्री परेशान हैं इसीलिए नहीं कर पा रहे काम: मुलायम

  • प्रधानमंत्री परेशान हैं इसीलिए नहीं कर पा रहे काम: मुलायम
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-11:43 PM

इटावा/लखनऊः प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री बहुत परेशान हैं इसलिए वह काम नहीं कर पा रहे हैं। इटावा में चल रहे सैफई महोत्सव में शिरकत करने गए मुलायम ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बहुत परेशान हैं इसीलिए काम नहीं पा रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री को पिछले कुछ समय में उनके ही दल यानी कांग्रेस के लोगों ने बहुत बेइज्जत किया है। वह अपने दल के लोगों से परेशान हैं। मुलायम ने कहा, ‘‘मैं प्रधानमंत्री के खिलाफ कहना तो बहुत कुछ चाहता हूं लेकिन बोलूंगा नहीं।’’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की आज दिल्ली में आयोजित हुई प्रेस वार्ता बहुत ही निराशाजनक रही।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मुलायम ने कहा कि मोदी-वोदी यहां (उत्तर प्रदेश) चलने वाले नहीं हैं। इस दौरान उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे लोकसभा चुनाव में सपा का उसी तरह साथ दें जैसे बीते विधानसभा चुनाव में दिया था।

चुनाव में हवा हो जाएंगे मोदी: मुलायम
सैफईः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी हवा हो जाएंगे। समाजवादी पार्टी नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के सपने को पूरा नहीं होने देगी।

उन्होंने केन्द्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन संप्रग सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि संप्रग सरकार रो-धोकर किसी तरह चल रही है। सरकार ने अपने कारनामों से दुनिया में हिन्दुस्तान का मान-सम्मान गिराया है। श्री यादव ने आज यहां 16वें रणवीर सिंह स्मृति सैफई महोत्सव में कहा कि प्रधानमंत्री पर तमाम तरह की बंदिशें हैं इसीलिए वे खुलकर
काम नहीं कर पा रहे हैं।

यह सही है कि डा. सिंह काम करना चाहते हैं लेकिन उन्हें काम करने की आजादी नहीं है। कांग्रेस के नेताओं की तरफ से उन्हें बार-बार यह अहसास कराया जाता है कि उनकी कुर्सी अब गई कि तब गई। देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। देश में महंगाई, भ्रष्टाचार चरम पर है। केन्द्र सरकार महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को रोकने के लिए कुछ नहीं कर रही है। संप्रग सरकार में ना साहस है और ना ही कोई जोखिम उठाने का दम है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You