‘आप’ की सदस्यता के लिए लोगों में मची होड़

  • ‘आप’ की सदस्यता के लिए लोगों में मची होड़
You Are HereNational
Saturday, January 04, 2014-12:22 AM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): दिल्ली में सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी (आप) का टिकट लेकर अब हर कोई चुनाव लडऩा चाहता है। यही वजह है कि लोस चुनाव की तैयारियों में जुटी आप की पार्टी को देश के अलग- अलग राज्यों से 10 हजार से अधिक आवेदन मिल चुके हैं।

सूत्रों के मुताबिक पार्टी को अब तक 10 हजार से अधिक लोगों के लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनने के लिए आवेदन मिले हैं। यू.पी. से मिल रहे सबसे अधिक आवेदन: एक ओर जहां आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश पर अपनी चुनावी जमीन तैयार कर रही हैं तो वहीं उसके लिए खुशी की बात यह है कि पार्टी को अब तक मिले आवेदनों में सबसे अधिक आवेदन उत्तर प्रदेश से मिले है। 

80 लोकसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश से अब तक पार्टी को 6000 से अधिक आवेदन मिल चुके हैं। इसके साथ उत्तर प्रदेश की कुछ सीटे ऐसी है जहां पर 100 से अधिक लोगों ने एक ही सीट से लोकसभा में उम्मीदवारी की दावेदारी पेश की है। टिकट पहले सदस्यता बाद में दिल्ली में मिली जीत के बाद आप से सदस्य बनने के लिए लोगों में होड़ मच गई है।

कांग्रेस और भाजपा से जुड़े नेता जिन्हें अभी तक सभासद बनने के काबिल नहीं समझा, वह अब आप का सदस्य बनकर लोकसभा चुनाव की दावेदारी कर रहे है। पर रोचक बात यह है कि लोगों में लोकसभा उम्मीदवार बनने का इतना उत्साह है कि वह सदस्य बाद में बन रहे है, और पहले टिकट के लिए आवेदन करने में जुट गए है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You