'लोकसभा चुनाव के लिए 'आप' की पहली सूची 10-15 दिन में'

  • 'लोकसभा चुनाव के लिए 'आप' की पहली सूची 10-15 दिन में'
You Are HereNational
Saturday, January 04, 2014-4:33 PM

नर्इ दिल्ली: दिल्ली में सफलता का परचम लहराने के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि अगले दस पन्द्रह दिन में उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी जाएंगी। कांस्टीट्यूशन क्लब में आज पार्टी की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि उत्तर भारत में लोकसभा सीटों पर ध्यान केन्द्रित रहेगा।

उन्होंने कहा कि अगले 10 15 दिन में पहली सूची जारी कर दी जाएगी। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में 23 सदस्य है। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति पर विस्तृत विचार विमर्श किया जाएगा। बैठक में इन चुनावों से जुडे पार्टी के समक्ष मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव और इससे जुडे़ मसलों पर बातचीत की जाएगी।

उन्होंने कहा कि बैठकमें लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों पर बातचीत नहीं होगी। पार्टी ने गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लडने का फैसला किया है। पार्टी दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लडेगी। बैठक में महाराष्ट्र, कर्नाटक, हरियाणा, दिल्ली और तमिलनाडु से पार्टी के प्रतिनिधि हिस्सा ले रहे हैं। बैठक में शामिल नेताओं में योगेन्द्र यादव,दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया, अंजली दमानिया और मयंक गांधी प्रमुख हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You