प्रधानमंत्री ने मीडिया के सामने किया राहुल का मार्ग प्रशस्त: भाजपा

  • प्रधानमंत्री ने मीडिया के सामने किया राहुल का मार्ग प्रशस्त:  भाजपा
You Are HereNational
Saturday, January 04, 2014-5:22 PM

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी.भाजपा. ने आज कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कांग्रेस के अधिवेशन से पहले ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लिए मार्ग प्रशस्त करने के उद्देश्य से अपने संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया था। भाजपा के प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने यहां पार्टी की नियमित ब्रीङ्क्षफग में कहा कि डा. सिंह को अब भरोसा हो गया है कि अगली बार उनकी सरकार नहीं बननी और वह प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे।

उन्होंने कहा .. ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री ने राहुल को .सेफ पेसेज. देने के लिए यह संवाददाता सम्मेलन बुलाया था। ..उन्होंने कहा कि साथ ही यह भी सही है कि कांग्रेस ने अपने अधिवेशन से पहले ही गांधी के लिए भूमिका तैयार करा ली है और वह डा. सिंह से यह बात कहलवानें में सफल रही है कि वह अब प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के बारे में डा. सिंह के बयान की ङ्क्षनदा करते हुए उन्होंने कहा कि इस भाषा से डा.सिंह ने अपनी इतने दिनों की छवि को खराब किया है। पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन के पिछले दस वर्ष देश के लिएविनाशकारी रहे और इस दौरान कांग्रेस खुद तो बदनाम हुई ही राजनीति को भी बदनाम कर दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार से राजनेताओं के बारे में लोगों की राय बदल गई है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी दूर करने के वादे के साथ सत्ता में आई थी लेकिन कल खुद प्रधानमंत्री ने माना कि उनकी सरकार को इसमें सफलता नहीं मिली। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा के आरोप सही साबित हुए हैं।            
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You