छह दिन का मुख्यमंत्री भी पीएम होने का सपना देख सकता हैः कांग्रेस

  • छह दिन का मुख्यमंत्री भी पीएम होने का सपना देख सकता हैः कांग्रेस
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-8:42 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव लडऩे की घोषणा किए जाने पर कांग्रेस ने आज कटाक्ष किया कि छह दिन मुख्यमंत्री रहने वाले के लिए भी प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने पर कोई रोक नहीं है।

पार्टी महासचिव शकील अहमद ने यहां संवाददाताओं से कहा, सभी को सपने देखने का हक है। सपना देखने पर आप रोक नहीं लगा सकते। देश में ऐसा कोई कानून नहीं है। इसलिए बहुत सारे मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनने का सपना देख रहे हैं। अहमद ने कहा, कुछ ने घोषणा कर दी है। कुछ ने खुद यह सोच लिया है कि वे हैं। केजरीवाल क्यों नहीं सोच सकते, यद्यपि वह सिर्फ छह दिन से मुख्यमंत्री हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या केजरीवाल प्रधानमंत्री की दौड़ में राहुल गांधी के लिए चुनौती साबित हो सकते हैं शकील अहमद ने कहा कि राहुल गांधी के लिए कोई चुनौती या खतरा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘इस तरह की कोई चुनौती नहीं है। कोई पार्टी राहुल गांधी के लिए चुनौती खड़ी नहीं कर सकती। राजनीति में हर किसी का अपना कद होता है यद्यपि आप को अपनी राय रखने का हक है।’’

उनका यह भी कहना था कि दिल्ली में स्थितियां अलग थी और लोकसभा में स्थिति भिन्न है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेन्द्र यादव ने आज कहा है कि प्रधानमंत्री के पद के लिए देश के पास राहुल गांधी और नरेन्द्र मोदी के अलावा बेहतर विकल्प होना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You