कांग्रेस की नीतियों से हुआ देश का विनाश: रामदेव

  • कांग्रेस की नीतियों से हुआ देश का विनाश: रामदेव
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-12:24 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस की नीतियों से देश का विनाश होने का दावा करते हुए योगगुरू रामदेव आज प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के समर्थन में जोरदार तरीके से सामने आए लेकिन उन्होंने साथ ही प्रस्तावों की अपनी एक सूची रखी जिस पर गुजरात के मुख्यमंत्री को केंद्र में सत्ता पाने पर गौर करना है।

रामदेव ने कहा कि यदि मोदी प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो उन्हें सभी तरह के करों को समाप्त करना चाहिए और बैंकिंग लेन-देन कर के लिए रूप में एकल कर लाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘1.25 करोड़ भारतीयों की ओर से हम आपसे चाहते हैं कि आप देश में आर्थिक आजादी की घोषणा करें। हम आशा करते हैं कि आप एक बार सत्ता में आ जायेंगे तो आप सभी कर समाप्त कर देंगे और 1-2 फीसदी बैंकिंग लेन-देन कर लगायेंगे।’’

वह एक कार्यक्रम के बारे में बोल रहे थे जिसे उन्होंने कल तालकटोरा ग्राउंड में आयोजित किया है और उसे मोदी, भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ओर वरिष्ठ भाजपा नेता अरूण जेटली संबोधित करेंगे। रामदेव ने यह भी कहा कि सत्ता में आने के बाद मोदी को यह भी घोषणा करना चाहिए कि वह मूल्य नीति के बजाय आय नीति के आधार पर देश के 60 करोड़ किसानों के लिए राष्ट्रीय किसान आय आयोग गठित करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें मोदी से आशा है कि वह भारतीयों द्वारा विदेशी बैंकों में रखे गए काले धन को राष्ट्रीय संपदा और वापस लाने की घोषणा करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You