‘अमेठी की जनता कुमार विश्वास को पनपने नही देगी’

  • ‘अमेठी की जनता कुमार विश्वास को पनपने नही देगी’
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-9:18 AM

लखनऊः उत्तर प्रदेश की वीआईपी लोकसभा सीटों में शुमार अमेठी संसदीय सीट से कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लडऩे का ऐलान करने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य और मशहूर कवि कुमार विश्वास पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि आखिर कुमार विश्वास किस मुंह से अमेठी में चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस ने दावा किया है कि अमेठी की जनता कुमार विश्वास जैसे लोगों को पनपने नहीं देगी।

 

कांग्रेस के नेता और प्रदेश प्रवक्ता जीशान हैदर ने आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान यह बातें कही। इस दौरान हैदर ने कुमार विश्वास पर जमकर निशाना साधा।

 

हैदर ने कहा कि कुमार विश्वास की कोई विश्वसनीयता नहीं है। उन्होंने अमेठी की जनता के लिए क्या किया है। अमेठी से चुनाव लडऩे की घोषणा कर उन्होंने जीवन की सबसे बड़ी राजनीतिक भूल की है।

 

हैदर की मानें तो कुमार विश्वास इससे पहले दो बार और अमेठी जाने की घोषणा कर चुके हैं लेकिन डर के मारे उन्होंने वहां का रुख नहीं किया। एक बार गए भी तो लोगों ने उन्हें भाव भी नहीं दिया।

 

हैदर कहते हैं कि गांधी परिवार ने अमेठी के लिए क्या किया है यह पूरा देश जानता है। गांधी परिवार के खिलाफ चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर कर केवल उन्होंने मीडिया कवरेज पाने के लिए किया है।

 

कांग्रेस नेता से यह पूछे जाने पर कि अमेठी में आप की सदस्यता पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है, तो उन्होंने कहा कि कुछ सिरफिरे हर जगह होते हैं और ऐसे ही लोग वहां भी हैं लेकिन इससे कांग्रेस को कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है।

 

उल्लेखनीय है कि आप पार्टी के सदस्य कुमार विश्वास ने ऐलान किया है कि वह अगला लोकसभा चुनाव अमेठी संसदीय सीट से राहुल के खिलाफ लड़ सकते हैं। विश्वास 12 जनवरी को अमेठी के गौरीगंज में एक जनसभा को भी सम्बोधित करने वाले हैं।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You