गोवा इमारत हादसा: पुलिस कर रही है बिल्डर, ठेकेदार की तलाश

  • गोवा इमारत हादसा: पुलिस कर रही है बिल्डर, ठेकेदार की तलाश
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-2:47 PM

पणजी: गोवा पुलिस ने यहां के समीप कानकोना में हुए इमारत हादसे के बाद फरार बिल्डर और ठेकेदार की सघन तलाश शुरू कर दी है। इस हादसे में 13 लोग मारे गए थे। कानकोना पुलिस ने लोगो का जीवन खतरे मे डालने एवं लापरवाही बरतने के आरोप में कल बिल्डर विश्वास देसाई और ठेकेदार जयदीप साइगल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस निरीक्षक हरीश मडकायकर ने बताया, ‘दोनों बिल्डर और ठेकेदार घटना के बाद से ही गायब है। पुलिस उनको ढूंढने का सघन प्रयास कर रही है।’

 

पणजी से करीब 70 किलोमीटर दूर कानकोना शहर में कल एक पांच मंजिला इमारत के ढहने से 13 लोग दब कर मारे गए थे। दमकल कर्मियों के मुताबिक 20 से ज्यादा लोगों के अब भी मलबे मे फंसे होने की आशंका है। मलबा इतना अधिक है कि बचाव अभियान में कई दिक्कते आ रही हैं। पुलिस उप महानिरीक्षक ओ पी मिश्रा के अनुसार दोनों के खिलाफ दर्ज शिकायत की जांच गंभीरता से की जाएगी लेकिन उनकी प्राथमिकता अभी मलबे में दबे लोगों को सुरक्षित निकालने की है।

 

गोवा अग्निशमन व आपातकालीन सेवा तथा सेना के अधिकारी पूरी रात जिंदा बचे लोगों की तलाश एवं उन्हें निकालने के कार्यों में व्यस्त रहे। अधिकारियों के अनुसार इमारत का निर्माण कार्य नवी मुंबई स्थित भारत रियलटर्स एवं डेवलपर्स द्वारा किया जा रहा था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You