'AAP का 10 जनवरी से राष्ट्रव्यापी अभियान, नारा-मैं भी आम आदमी'

  • 'AAP का 10 जनवरी से राष्ट्रव्यापी अभियान, नारा-मैं भी आम आदमी'
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-3:57 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म हो गई है। बैठक खत्म होने पर पार्टी नेता योगेंद्र यादव ने पार्टी के लोकसभा चुनाव 2014 के अभियान की घोषणा की। योगेंद्र यादव ने बताया कि  10 जनवरी से 26 जनवरी तक ‘ मै भी आम आदमी हूं’ सदस्य अभियान चलाएंगे और आप की सदस्यता लेने के लिए किसी तरह की फीस नहीं देनी होगी। योगेंद्र यादव ने कहा कि 10 जनवरी से देश भर में राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू करेगी।

 

इस अभियान का नाम 'मैं भी आम आदमी' दिया गया है। इस अभियान का नेतृत्व 'आप' नेता गोपाल राय करेंगे। योगेंद्र ने कहा कि देश में आप की हवा चल रही है और  देश भर के लोग 'आप' पार्टी से जुड़ना चाहते हैं। योगेंद्र यादव ने कहा कि लोग लोकसभा चुनाव की उम्मीदवारी के लिए  'आप' की वेबसाइट पर 15 जनवरी तक अपना आवेदन भेज सकते हैं। देश भर से कोई भी व्यक्ति लोकसभा उम्मीदवारी के लिए आवेदन भेज सकता है।

 

योगेंद्र ने कहा कि 'आप' पार्टी लोकसभा चुनावों के लिए मार्च में अपना घोषणापत्र जारी कर देगी। यादव ने कहा कि आप हरियाणा से भी चुनाव लड़ेगी। यादव ने कहा कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव अक्तूबर में होने हैं लेकिन खबरें है कि विस चुनाव समय से पहले या लोकसभा चुनाव के साथ कराए जा सकते हैं, ऐसे में पार्टी लोकसभा की सभी 10 सीटों और विधानसभा की 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि  भ्रष्ट क्रियाकलापों में लिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा फिर चाहे वह शीला दीक्षित हों, भाजपा का कोई नेता हो या फिर उनकी ही पार्टी का सदस्य हो।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You