मप्र में मुख्यमंत्री को दो बंगले आवंटित होने विरोध में आप का प्रदर्शन

  • मप्र में मुख्यमंत्री को दो बंगले आवंटित होने विरोध में आप का प्रदर्शन
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-4:25 PM

भोपाल: दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़े फ्लैट आवंटित होने के कारण आलोचना का सामना कर रही आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दो आलीशान बंगले आवंटित होने के विरोध में कल देर शाम यहां चौहान के खाली पड़े दूसरे सरकारी निवास पर प्रदर्शन किया। चौहान के पास यहां श्यामला हिल्स पर मुख्यमंत्री के लिए निर्धारित एक आलीशान बंगला होने के साथ ही दयानंद नगर (चौहत्तर बंगला) क्षेत्र में एक ‘बी’ टाइप सरकारी बंगला भी है।

 

दिल्ली में भाजपा ने केजरीवाल को पांच-पांच कमरों के दो आलीशान फ्लैट आवंटित करने का विरोध किया था। हालांकि चुनाव प्रचार के दौरान खुद केजरीवाल और आप ने कहा था कि उनका कोई विधायक अथवा मंत्री न तो लाल बत्ती कार का उपयोग करेगा और न ही कोई बंगला लेगा। मुख्यमंत्री केजरीवाल को ये दो बंगले आवंटित होने के बाद मीडिया, सोशल मीडिया और खुद दिल्ली के कई लोगों ने भी विरोध किया था।

 

विरोध के चलते उन्होने इन्हें छोड़ दिया और प्रशासन से कोई अपेक्षाकृत छोटा मकान आवंटित करने के लिए कहा है। दिल्ली की घटना की प्रतिक्रिया में आप के कार्यकर्ता कल शाम यहां मुख्यमंत्री के चौहत्तर बंगला क्षेत्र स्थित दूसरे सरकारी बंगले पर पहुंचे और उन्हें भोपाल में दो बड़े बंगले आवंटित करने के विरोध स्वरूप अपने चुनाव चिन्ह ‘झाडू’ से वहां सफाई की और प्रदर्शन किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You