'देश की जनता मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है'

  • 'देश की जनता मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है'
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-7:53 PM

ललितपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आज कहा कि देश की जनता श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है और अब यह रूझान बदलना मुश्किल है।

सुश्री भारती ने यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री अरविंद केजरीवाल की आप पार्टी भाजपा के लिए चुनौती नहीं है। वह नहीं चाहती कि आप फेल हो। उन्होंने कहा कि भाजपा तो चाहती है कि आप अपने वादे पूरे करने में सफल हो इससे भारतीय राजनीति में सकारात्मक प्रभाव पडेगा। सुश्री भारती ने कहा कि श्री राहुल गांधी देश के नेता हैं और कांग्रेंस के उपाध्यक्ष हैं लेकिन यदि कांग्रेंस उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करती है तो इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पडेगा क्योंकि देश की जनता ने श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है और जनता का अब यह रू झान बदलना मुश्किल है।

श्री उमा भारती ने इस बात से इंकार किया कि श्री केजरीवाल की पार्टी आप के लोकसभा चुनाव लडने से भाजपा को कोई फर्क पडेगा। उन्होंने कहा कि वह आप अपने किए गए चुनावी वायदे पूरे करें और यदि एक-दो माह में आप ने अपने चुनावी वायदे पूरे कर लिये तो इससे भाजपा में सकारात्मक प्रभाव पडेगा और देश की जनता को लगेगा कि कांग्रेंस और भारतीय जनता पार्टी के बीच से एक नई राजनीति पार्टी उभर कर आई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You