केजरीवाल से मिलेंगे लोकसत्ता पार्टी के प्रमुख

  • केजरीवाल से मिलेंगे लोकसत्ता पार्टी के प्रमुख
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-8:40 AM

हैदराबाद: लोकसत्ता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नारायण अपनी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ 11 जनवरी को नई दिल्ली में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे तथा देश में वैकल्पिक राजनीति के लिए आंदोलन के प्रसार के लिए दोनों दलों के साथ मिलकर काम करने के तरीकों पर विचार विमर्श करेंगे। नारायण ने आज यहां कहा कि उनकी पार्टी ने दिल्ली में आप की कामयाबी के लिए काम किया था और अपने स्वयंसेवियों को वहां भेजा था।

 

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव अभियान के लिए कोष एकत्र करने की खातिर भी पार्टी ने काम किया था। उन्होंने कहा कि पारंपरिक दलों में भी माणिक सरकार, ममता बनर्जी, मनोहर पार्रिकर और एन रंगास्वामी जैसे लोग हैं जो निजी रूप से काफी ईमानदार हैं। उन्होंने कहा कि वह इस पक्ष में हैं कि अब ऐसे लोगों को हाथ मिलाना चाहिए।

 

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि लोक सत्ता पार्टी आंध्र प्रदेश विधानसभा की सभी 294 सीटों के लिए चुनाव लड़ेगी। इस बीच दिल्ली में अपनी कामयाबी से उत्साहित आप आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में पैर जमाने का प्रयास कर रही है। आप राज्य समिति के सदस्य मोहन रेड्डी ने रविवार को कडप्पा प्रेस क्लव में गणमान्य लोगों के साथ बैठक की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You