तेलुगू अभिनेता उदय किरण ने किया Suicide

  • तेलुगू अभिनेता उदय किरण ने किया Suicide
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-12:01 PM

हैदराबाद: तेलुगू फिल्मों के मशहुर अभिनेता उदय किरण ने कल मध्य रात्रि के बाद यहां स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 33 वर्ष के थे। उन्होंने कल रात 12.15 बजे अपने घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आनन फानन में उन्हें यहां के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के समय परिवार का कोई सदस्य घर में मौजूद नहीं था।

 

उदय किरण ने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2000 में चितरम फिल्म से की थी। उन्होंने ‘नुव्वू नेनू’ तथा ‘मनसंथ नुव्वे’ जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया। नुब्वू नेनू के लिए उन्हें फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी दिया गया था। गत अप्रैल में रिलीज हुई जय श्रीराम उनकी अंतिम फिल्म थी। उदय किरण का जन्म 26 जून 1980 को हुआ था तथा अक्तूबर 2012 में उन्होंने अपनी महिला मित्र विशिता के साथ शादी की। अभिनेता उदय ने 19 तुलुगू फिल्मों तथा तीन तमिल फिल्मों में काम किया है।

 

माना जा रहा है कि उदय किरण अपनी फिल्मों के लगातार असफल रहने के कारण हताश थे। उनकी अंतिम फिल्म श्री राम भी
दर्शकों पर अपनी छाप नहीं छोड सकी थी। इसके अलावा उनकी छह और फिल्में भी बुरी तरह फ्लाप रही थी। उन्होंने प्रसिद्ध तमिल अभिनेता चिरंजीवी की सुपुत्री सुष्मिता के साथ सगाई की लेकिन दोनो की शादी नहीं हो सकी। उनकी आत्महत्या से समूचा टालीवुड स्तब्ध है।

 

यह खबर मिलते ही टालीवुड के तमाम कलाकार अस्पताल पहुंच गए। उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि उनके घर से कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं किया गया है। उनके मोबाइल फोन रिकार्ड की जांच जारी है जिससे इस मामले में कोई सुराग हाथ लगने की उम्मीद है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You