मंत्री बनने पर भी नहीं बदलूंगा: सत्येन्द्र जैन

  • मंत्री बनने पर भी नहीं बदलूंगा: सत्येन्द्र जैन
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-10:07 AM

नर्इ दिल्लीः दिल्ली की नवनिर्वाचित (आप) सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने आज जनता से वादा किया कि वे मंत्री बनने के बाद भी नहीं बदलेगें और जनता को अगर उनमें कोई गलत बदलाव लगे तो वे उन्हें फौरन ही कडाई से बता दें। जैन आज यहां जैन मुनि ज्ञानसागर के सान्न्धि में आयोजित अखिल भारतीय डाक्टर सम्मेलन  (वेजीकोन 2014) में मुख्य अतिथि पद से बोल रहे थे। अपने भाषण के दौरान जब वह  आप की आम आदमी की कार्य शेली की चर्चा कर रहे थे तो उन्होंने कहा मैं यह वादा करता हूं कि गलत काम कभी नहीं करूंगा।

मंत्री बनने के बाद अपने पिता से भी मैंने  यह वादा किया था कि मैं ऐसा कोई गलत काम नहीं करूंगा जो मेरे परिवार व जैन धर्म के संस्कारों के अनुकूल नहीं हों। इस पर मंच पर मौजूद साधुसाध्वीं वृंद ने कहा आप कभी बदलना नहीं जैन ने उत्तर दिया मैं कभी नहीं बदलूंगा  जो भी बदलाव होगा अच्छे के लिए होगा। शाकाहार तथा स्वास्थ्य जीवन शैली पर आयोजित इस सम्मेलन में देश भर से 1000 चिकित्सक हिस्सा ले रहे हैं। इस अवसर पर सम्मेलन के महासचिव डा. अभिनंदन कुमार जैन ने कहा शाकाहार न.न केवल हमें बीमारियों से बचाता है बल्कि पर्यावरण को भी प्रदूषण मुक्त करता है।

उन्होंने कहा बढते प्राकृतिक प्रकोप को देखते हुए इंसानों को अब प्रकृति के साथ छेड़छाड़ बन्द करनी ही होगी। इससे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जैन ने कहा कि (आप) पार्टी जनता को एक बेहतर विकल्प देने व राजनीति का मौजूदा खराब चेहरा बदलने की मंशा से सत्ता में आई है जबकि अभी तक राजनीतिक दल जनता को 'फुट डालो और राज करों' की चाल से खेल खेल रहे थे। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि राजनीति का चेहरा बदलने की इस मुहिम में सभी साथ आएं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You