राखी बिड़ला पर हमले में आया नया मोड़

You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-4:51 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की महिला और बाल विकास मंत्री राखी बिड़ला पर हमले में नया मोड़ आ गया है। लोगों का दावा है कि राखी की कार पर क्रिकेट की गेंद गिरी थी। वहीं दिल्ली पुलिस कमिश्नर बस्सी ने कहा कि इस मामले में जांच जारी है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि बच्चों के खेल में कार का शीशा टूटा या इसके पीछे कोई साजिश है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। राखी बिड़ला की कार का शीशा टूटने के बाद राखी ने पुलिस में इसकी शिकायत की। लेकिन जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि कार का शीशा एक बच्चे की गेंद लगने से टूटा था। खुद उस बच्चे और उसके पिता ने राखी से माफी भी मांगी।

बतां दें कि राखी बिड़ला रविवार शाम को अपने भाई की वैगन आर कार में एक मंदिर से लौट रही थीं, इसी दौरान उनकी कार पर कोई चीज आकर गिरी और कार का शीशा चटक गया। इसके बाद खबर फैल गई कि राखी की कार पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है। राखी ने इस मामले की शिकायत मंगोलपुरी पुलिस स्टेशन में की। लेकिन जब मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तो जांच में हकीकत कुछ और ही निकली। दरअसल, राखी की कार पर कोई पत्थर नहीं बल्कि एक गेंद गिरी थी। और ये गेंद 11 साल के एक बच्चे की थी। बच्चे के मुताबिक रविवार शाम को जब अपने घर की छत पर खेल रहा था, उसी दौरान उसकी गेंद नीचे से गुजर रही राखी की कार पर जा गिरी और उनकी कार का शीशा टूट गया। इसके बाद बच्चा और उसके पिता ने नीचे आकर राखी बिड़ला से माफी मांगी।

वहीं, घटना के तुरंत बाद जब राखी से ये पूछा गया कि क्या वो सुरक्षा लेंगी तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया। राखी ने कहा, 'मैं कोई सुरक्षा नहीं लूंगी। यह हमारे सिद्धांत पर आधारित फैसला है। मैं डरी-सहमी नहीं हूं। मैं लोगों के कल्याण के लिए काम करना जारी रखूंगी।' हमारी पाटच् की नेता संतोष कोली ने समाज के लिए अपनी जान दे दी। हम लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं। मुझे संतोष कोली से प्रेरणा मिलती है और ऐसी घटनाओं से डरूंगी नहीं।'
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You