मप्र में भाजपा चुनाव अभियान समिति की बैठक आज

  • मप्र में भाजपा चुनाव अभियान समिति की बैठक आज
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-10:59 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान की समिति और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज बुलाई गई है। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा होगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि चुनाव अभियान समिति और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर भोपाल में होगी। इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल एवं राष्ट्रीय महामंत्री एवं मध्यप्रदेश संगठन प्रभारी अनंत कुमार भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

 

चुनाव अभियान समिति की बैठक के संयोजक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में आगामी कार्यक्रमों का एजेंडा प्रस्तुत करेंगे। तोमर ने बताया कि प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में सात और आठ जनवरी को भोपाल में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की कार्यसूची पर विचार किया जाएगा। पार्टी की अगली कार्ययोजना पर बैठक में विस्तार से चर्चा की जाएगी।

 

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर 14वीं विधानसभा के चुनाव में पार्टी को मिली सम्मानजनक विजय के लिए संगठन के पदाधिकारियों, पार्टी के कार्यकतार्ओं और प्रदेश की जनता के प्रति आभार व्यक्त करेंगे। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए रणनीति एवं सुझावों पर विचार करेंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You