अब UP में ‘आप’ की झाड़ू चलेगी और करेंगे भ्रष्टाचार को खत्म: संजय सिंह

  • अब UP में ‘आप’ की झाड़ू चलेगी और करेंगे भ्रष्टाचार को खत्म: संजय सिंह
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-11:22 AM

कानपुर: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आज कहा कि पार्टी प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लडऩे का प्रयास करेंगी और जिस तरह से दिल्ली में झाड़ू चलाकर सफाई कर दी। वैसी ही सफाई उत्तर प्रदेश में करनी है और परिवार वाद, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार से प्रदेश के आम आदमी को राहत दिलानी है। सदस्यता अभियान के तहत आए सिंह ने फूलबाग मैदान में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में आप पार्टी का मुख्य चुनावी मुद्दा आम आदमी को उसकी समस्याओं से मुक्त कराना और भ्रष्टाचार को खत्म करना है।

 

पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लडऩे का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियों ने प्रदेश की जनता को जाति, धर्म और वर्ग के आधार पर बांट रखा है जबकि आप पार्टी प्रदेश के समाज के उस हर आदमी को अपने साथ लेकर चलेंगी जो परिवार वाद, गुंडागर्दी, जातिवाद और भ्रष्टाचार से उब चुकी है और उसकी सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने दावा किया कि हम उत्तर प्रदेश में भी उसी तरह से झाड़ू चलाकर गंदगी को साफ करेंगे जैसे हमारी पार्टी ने दिल्ली में किया है।

 

उनसे पूछा गया कि बाबा रामदेव ने नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने के लिए कुछ शर्तें लगाई हैं इस पर उनका क्या कहना है इस पर उन्होंने कहा कि शर्तें भाजपा और मोदी को समर्थन देने के लिए लगाई गई हैं तो मोदी और भाजपा को उसका जवाब देना चाहिए इससे हमें क्या लेना देना। उन्होंने कहा, ‘‘हमारा शुरू से एकमात्र लक्ष्य है देश को भ्रष्टाचार से मुक्त दिलाना और परेशान आम आदमी को अपने साथ जोडऩा और हमारी पार्टी उसी दिशा में काम कर रही है। यहीं लोकसभा चुनावों में हमारी पार्टी का मुख्य एजेंडा भी होगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You