राहुल के खिलाफ ताल ठोंकने के लिए कुमार विश्वास की अमेठी रैली

  • राहुल के खिलाफ ताल ठोंकने के लिए कुमार विश्वास की अमेठी रैली
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-2:12 PM

अमेठी: सत्ता विरोधी लहर चलने की उम्मीद के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी मजबूत सम्भावनाएं देख रही दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के निर्वाचन क्षेत्र में उनके खिलाफ ताल ठोंकने की पूरी तैयारी में हैं। जनता की नब्ज टटोलने के लिये वह 12 जनवरी को अमेठी में एक रैली भी करेंगे।

‘आप’ की अमेठी इकाई के संयोजक हनुमान सिंह ने बताया कि आगामी 12 जनवरी को पार्टी की एक रैली होगी जिसे अमेठी से दल के सम्भावित प्रत्याशी कुमार विश्वास मुख्य रूप से सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि रैली की तैयारियां जोरों पर हैं और इसमें युवाओं का खास सहयोग मिल रहा है। इस रैली का मुख्य मकसद अमेठी को नेहरू-गांधी परिवार के चंगुल से निकालना और यहां के प्रतिनिधित्व का वंशवादी रूप खत्म कर सत्ता की ताकत आम आदमी के हाथ में देने की भूमिका तैयार करना है।

सिंह ने बताया कि राहुल ने करीब एक दशक तक अमेठी का प्रतिनिधित्व किया है लेकिन उन्होंने यहां की जनता से भावनात्मक लगाव होने की बातें दोहराने के सिवाय कुछ नहीं किया। बेरोजगारी और जमीनी समस्याओं की मारी जनता अब बदलाव की इच्छुक है और ‘आप’ उसे अच्छा विकल्प देगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You