कश्मीर के मुद्दे पर कांग्रेस और आप में मिलीभगत: BJP

  • कश्मीर के मुद्दे पर कांग्रेस और आप में मिलीभगत: BJP
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-8:31 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कश्मीर के मुद्दे पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) में मिलीभगत का आरोप लगाते हुए आज कहा कि आम चुनाव को देखते हुए दोनों पाॢटयां सोची समझी रणनीति के तहत इस मुद्दे पर देशहित को ताक पर रख कर बयान दे रही हैं।

 
भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने आज यहां पार्टी की नियमित ब्रीफिंग में कहा कि हाल ही में आए दो बयानों से कांग्रेस और आप की मिलीभगत का पता चलता है। उन्होंने कहा कि भाजपा इसकी कडी निंदा और भत्सर्ना करती है। उन्होंने कहा कि पहले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कश्मीर पर पाकिस्तान के साथ लगभग सहमति बन गई थी। उसके दो दिन बाद आप पार्टी के संस्थापक नेता प्रशांत भूषण ने कहा कि कश्मीर से सेना हटाने के लिए जनमत संग्रह कराया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री ने यह नहीं बताया कि आखिर दोनों देशों के बीच उस समय क्या सहमति बनी थी।
 
उन्होंने कहा कि अभी कश्मीर में शांति है और यह मुद्दा किसी भी स्तर पर चर्चा में नहीं है फिर इस तरह के संवेदनशील मुद्दों को उठाने के पीछे क्या उद्देश्य हो सकता है। उन्होंने कहा कि दोनों दलों द्वारा यह मुद्दा उठाया जाना महज संयोग है या तालमेल के साथ इस मुद्दे को उठाने की कोशिश है। इसके पीछे चुनाव में लाभ उठाने का मकसद है या कोई छिपा हुआ एजेन्डा है। उन्होंने कहा कि भूषण इससे पहले 2011 में भी इसी तरह की राय व्यक्त कर चुके हैं तो इसे दोहराने पर आप पार्टी ने उनके खिलाफ इस पर क्या कार्रवाई की है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You