उप्र के राज्यपाल से मिलेगा भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

  • उप्र के राज्यपाल से मिलेगा भाजपा का प्रतिनिधिमंडल
You Are HereNational
Tuesday, January 07, 2014-1:11 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को राज्यपाल बी.एल.जोशी से मुलाकात करेगा। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के अलावा सूबे के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। भाजपा का प्रतिनिधिमंडल दोपहर 12 बजे राज्यपाल से मिलकर राज्य की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौपेंगा।

ज्ञापन में मुख्यतौर पर मुजफ्फरनगर में हुई हिंसा के बाद राहत शिविरों में रह रहे लोगों की स्थिति एवं बिजली दरों में होने वाली बढ़ोत्तरी जैसे मुद्दों को शामिल किया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने बताया कि सूबे की समस्याओं को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को राज्यपाल से मिलेगा। राज्यपाल से मिलकर मुजफ्फरनगर में राहत शिविरों में रह रहे लोगों की बदतर स्थिति के बारे में उन्हें अवगत कराया जाएगा।

वाजपेयी ने बताया कि ऐसी संभावना है कि राज्य सरकार बिजली की दरों में भी इजाफा करने जा रही है लेकिन इससे पूर्व ही भाजपा राज्यपाल से मिलकर इसका विरोध दर्ज कराएगी। प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक मुजफ्फरनगर हिंसा के दौरान मुस्लिम नेताओं पर दर्ज किए गए मुकदमों को हटाने की तैयारी सरकार कर रही है। राज्यपाल को सौंपे जाने वाले ज्ञापन के माध्यम से पार्टी इस मुद्दे पर भी अपना विरोध दर्ज कराएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You