...तो मोदी को मात देंगे राहुल गांधी

  • ...तो मोदी को मात देंगे राहुल गांधी
You Are HereNational
Tuesday, January 07, 2014-2:32 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मिशन 272+ शुरू किया है और इसके लिए बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी ने एक मोबाइल एप्प भी शुरू किया है जिस पर लोग मोदी के भाषण सुन सकते हैं और अपने विचार साझा कर सकते हैं। हाल ही में हुए दिल्ली विधानसभा चुनावों के 'नायक' बनकर उभरे 'आप' नेता अरविंद केजरीवाल से निपटने के लिए कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा दांव खेला है।

 

राहुल गांधी की छवि चमकाने के लिए दो पीआर एजेंसियों को 500 करोड़ रुपए में हायर किया गया है। कांग्रेस पार्टी ने दो कंपनियों को ऐड और पीआर का काम सौंपा है। लोकसभा चुनावों से पहले जापान की ऐड और पीआर कंपनी देंत्ज़ू इंडिया कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के लिए एक बड़ा कैंपेन तैयार कर रही है। यह कैंपेन 'आम आदमी के सशक्तिकरण' के कॉन्सेप्ट पर तैयार किया जा रहा है। इस कैंपेन में राहुल गांधी को एक ऐसे युवा नेता के रूप में पेश किया जाएगा जो आम आदमी की आकांक्षाओं को पूरा करने का माद्दा रखता है।

 

सोशल मीडिया पर लाखों फैंन्स जोड़ चुके बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी को भी कांग्रेस पार्टी मात देने की तैयार कर रही है। सूत्रों के अनुसार पीआर कंपनी बर्सन-मार्शलर को सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के लिए प्रचार करने का जिम्मा सौंपा गया है। बर्सन-मार्शलर राहुल गांधी का ट्विटर और फेसबुक पेज संभालेगी। बर्सन-मार्शलर राहुल की रैलियों की तस्वीरें और स्टेटस मैसेज अपलोड करेगी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर बेहतर विजिबिलिटी के लिए रोजमर्रा का घटनाक्रम ट्वीट किया जाएगा।

 

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से राहुल गांधी की इमेज सवाल खराब चल रही थी चाहे फिर वो विधानसभा चुनाव हो या फिर कांग्रेस की रैली में भीड़ का कम जुटना हो। वहीं कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि राहुल गांधी पार्टी से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाए। इन सब के बीच पार्टी पहले लोगों के सामने राहुल की इमेज संवारना चाहती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You