Subscribe Now!

गुंडाराज में तब्दील हो गई है अखिलेश सरकार: भाजपा

  • गुंडाराज में तब्दील हो गई है अखिलेश सरकार: भाजपा
You Are HereNational
Tuesday, January 07, 2014-2:13 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश ईकाई ने कहा है कि सूबे की अखिलेश सरकार गुंडाराज में तब्दील हो गई है। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सपाई सत्ता के अहंकार में मनमानी पर उतारू हैं और सपा मुखिया केवल नसीहत देकर चुप हो जा रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि घटनाओं को अंजाम दे रहे लोग अपने-अपने राजनीतिक आकाओं के भरोसे कानून को ठेंगे पर रख कर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लगातार सपाईयों से हो रहे विवाद अखबारों और चैनलों की सुर्खियां बन रहे हंै। आखिर क्या सपा कार्यकर्ता कानून से ऊपर हैं। जिन मामलों की जानकारी चैनलों और अखबारों तक पहुंच जा रही है वे जानकारियां स्थानीय प्रशासन तक क्यों नहीं पहुंच रही हैं।

उन्होंने कहा कि चाहे सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव हों अथवा राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव सभी सार्वजनिक मंचों से स्वीकार कर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश ईकाई ने कहा है कि सूबे की अखिलेश सरकार गुंडाराज में तब्दील हो गई है। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई रुकनी चाहिए। पाठक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के प्रमुख नेताओं की मंशा के अनुरूप यदि अखिलेश सरकार इन सपाई गुंडों पर लगाम नहीं लगा पा रही है और कानून का राज नहीं स्थापित कर पा रही है तो इसके लिए जिम्मेदार कौन है। जब पार्टी और सरकार दोनों के मुखिया अखिलेश यादव हैं तो जाहिर है जिम्मेदारी भी अखिलेश की ही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You