गृह मंत्री और यूपी पुलिस मुजफ्फनगर मुद्दे पर स्थिति स्पष्ट करे: BJP

  • गृह मंत्री और यूपी पुलिस मुजफ्फनगर मुद्दे पर स्थिति स्पष्ट करे: BJP
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, January 07, 2014-3:03 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पाटी (भाजपा) ने आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा के दो एजेन्टों के मुजफ्फरनगर दंगा पीडितों के बारे में पुलिस को दिये गये बयान को गंभीर बताते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश पुलिस से स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है।  दिल्ली पुलिस ने इन दोनों एजेन्टों को हरियाणा के मेवात से गिरफ्तार किया था। सूत्रों के अनुसार पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्हें मुजफ्फरनगर दंगे के पीडित युवकों को लश्कर-ए-तैयबा में भर्ती करने का काम सौंपा गया था।

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आज यहां इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि इस मामले की तह तक जांच की जानी चाहिए और जो जानकारी मिली है उसकी सच्चाई का पता लगाया जाना चाहिए। पार्टी के प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि यह सुरक्षा की ²ष्टि से गंभीर चूक है । केन्द्रीय गृह मंत्रालय और उत्तर प्रदेश पुलिस को इस मामले में विस्तार से स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। 

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी कहा है कि यदि यह बात यही है तो इससे पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बात सही साबित होती है।  गांधी ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान इंदौर में एक रैली में कहा था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेन्सी आई एस आई मुजफ्फरनगर के दंगा पीडित युवकों से संपर्क साध कर उन्हें भडकानें की कोशिश कर रही है।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You