धांधली के खिलाफ प्रदर्शन

  • धांधली के खिलाफ प्रदर्शन
You Are HereNcr
Tuesday, January 07, 2014-4:13 PM

पश्चिमी दिल्ली (दया राम): बाहरी दिल्ली के स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज प्रशासन की ओर से विभिन्न पदों पर की गई भर्तियों को लेकर विवाद गहरा गया है। मामले को लेकर सोमवार को कॉलेज के लगभग 50 से ज्यादा कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर मामले की जांच कराने की मांग रखी। प्रदर्शन की वजह से सोमवार को विद्यार्थियों की पढ़ाई तो प्रभावित हुई ही, साथ ही कॉलेज प्रशासन द्वारा होने वाले दैनिक कार्य भी प्रभावित रहे।

कॉलेज प्रशासन पर लगे गंभीर आरोप : कॉलेज कर्मचारी वैलफेयर एसोसिएशन ने कॉलेज प्रशासन पर अवैध भर्ती में घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि कॉलेज में प्रिंसिपल व उसके निजी सहायक की मनमानी चलती है और दिल्ली विश्वविद्यालय के नियमों का उल्लंघन कर विभिन्न पदों पर अपने जानकारों से सैटिंग कर भर्ती किया जाता है। गत दिनों भर्ती घोटाले की आशंका को देखते हुए प्रशासन को लिखित शिकायतें भी दी गईं थीं, लेकिन प्रशासन ने इस तरफ  कोई ध्यान नहीं दिया है।

कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन: मामले की जांच कराने और अन्य मांगों को लेकर कॉलेज के 50 से ज्यादा कर्मचारियों ने सोमवार को कॉलेज कर्मचारी वैलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले कॉलेज के रिसेप्सन पर धरना-प्रदर्शन किया। इन कर्मचारियों का कहना था कि फर्जी भर्ती घोटाले की जानकारी से दिल्ली विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर, विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के अध्यक्ष व सचिव, डीन ऑफ  कॉलेजिज, माननीय राज्यपाल, केन्द्रीय सर्तकता आयोग के निदेशक को मामले से अवगत करा दिया गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You