मुजफ्फरनगर में लश्कर के संपर्क की जांच हो: भाजपा

  • मुजफ्फरनगर में लश्कर के संपर्क की जांच हो: भाजपा
You Are HereNational
Tuesday, January 07, 2014-7:18 PM

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के दंगा प्रभावित मुजफ्फरनगर में युवाओं को आतंकवादी बनाने के उद्देश्य से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा द्वारा संपर्क किए जाने का खुलासा होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को मामले की जांच कराने की मांग की। कांग्रेस ने जहां कहा कि इससे राहुल गांधी द्वारा इससे पहले कही गई बात को बल मिलता है, वहीं भाजपा ने मामले को गंभीरता से लिए जाने की मांग की।

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा, ‘‘मामले की जांच की जानी चाहिए तथा इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए।’’ राजनाथ का बयान उन खबरों के बाद आया है, जिसमें संदिग्ध आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा द्वारा मुजफ्फरनगर में दंगा पीड़ित युवकों से संपर्क कर उन्हें संगठन में शामिल होने का प्रस्ताव देने का दावा किया गया है। मुजफ्फरनगर और शामली जिलों में दंगा राहत शिविरों में रह रहे युवकों द्वारा जांचकर्ताओं को दिए बयान में इसका खुलासा हुआ। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि इससे राहुल गांधी की बात को बल मिलता है।

दिग्विजय ने पत्रकारों से कहा, मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों से आतंकवादी संगठनों द्वारा संपर्क किए जाने वाली राहुल गांधी की बात सच थी, और इससे उनकी बात साबित हो गई। चाहे हिंदू हों या मुस्लिम, सभी को इसे समझना होगा कि यहां कट्टरवाद है। चूंकि देश के लिए यह खतरा बन चुका है, इसलिए हम सभी को इससे मिलकर लडऩा होगा। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सीमा के उस पार से किसी तरह की साजिश से निपटने के लिए उचित उपाय किए जाने चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You