केजरीवाल ‘प्रतीकवाद’ अपना रहे हैं : भाजपा

  • केजरीवाल ‘प्रतीकवाद’ अपना रहे हैं : भाजपा
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-12:03 AM

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विभिन्न मुद्दों को लेकर ‘प्रतीकवाद’ अपनाने और कई पहलों पर समय सीमा का पालन करने में विफल रहने का आरोप लगाया। दिल्ली भाजपा के प्रमुख विजय गोयल ने केजरीवाल पर पिछली कांग्रेस सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार केे कथित मामले की जांच पर ‘यू टर्न’ लेने का भी आरोप लगाया।

गोयल ने कहा कि वह और उनके मंत्री सिर्फ दिखावा कर रहे हैं और गंभीरता से कार्य नहीं कर रहे। सिर्फ प्रतीकवाद से काम नहीं चलेगा और राष्ट्रीय राजधानी में पिछले दस दिन से प्रशासनिक मोर्चे पर स्थिति खराब हुई है । आप...कांग्रेस गठबंधन सरकार दिल्ली के लोगों के लिए तबाही साबित हो रही है।

गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि पिछली कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वह क्यों पलट गई ? भ्रष्ट कांग्रेसी नेताओं को जेल भेजने के बजाए वह इस तरह के बहाने क्यों कर रहे हैं ? आप की घोषणाओं का जिक्र करते हुए गोयल ने कहा कि भ्रष्टाचार हेल्पलाइन 48 घंटे के अंदर बनाने का वादा किया गया और उनके सत्तारूढ़ हुए एक हफ्ते से ज्यादा समय बीत गया।

 गोयल ने कहा कि इसी तरह 48 घंटे के अंदर बेघर लोगों के लिए 45 रैन बसेरे की घोषणा की गई लेकिन कई दिन बाद भी इन्हें चालू नहीं किया गया । वास्तव में इन रैन बसेरे को चलाने वाले गैर सरकारी संगठन आप कार्यकर्ताओं के नाहक हस्तक्षेप से दुखी हैं।

 भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि वह सीएनजी के मूल्यों में हुई बढ़ोतरी वापस लेंगे। उन्होंने कहा कि लाखों उपभोक्ताओं के लिए पानी के शुल्क में दस फीसदी की बढ़ोतरी कर दी गई। महानगर के अधिकतर घरों में तथाकथित नि:शुल्क जल से फायदा नहीं होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You