‘आप’ में शामिल हुए रामनिवास गोयल

  • ‘आप’ में शामिल हुए रामनिवास गोयल
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-12:12 AM

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भाजपा को विपक्ष में बैठने के लिए मजबूर करने वाली आम आदमी पार्टी ने भाजपा को करारा झटका दिया है। भाजपा के पूर्व विधायक व वरिष्ठ नेता रामनिवास गोयल ने आप का दामन थाम लिया है।

गोयल ने अपना इस्तीफा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल को भेज दिया है। रामनिवास गोयल के रूप में भाजपा को यह दूसरा झटका लगा है। इनसे पूर्व टीना शर्मा भी आप में शामिल हो चुकी हैं। गोयल के आप में शामिल होने से पार्टी और मजबूत हुई है।

गोयल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल के काफी करीब माने जाते हैं। आप में शामिल होने के कारणों के बारे में रामनिवास गोयल ने बताया कि वह भाजपा में खून की घूंट पीते रहे हैं। हाल के कुछ वर्षों से तो उन्हें प्रताडि़त भी होना पड़ा है।

उन्होंने भाजपा पर कांग्रेस के नेताओं से सांठगांठ करने तथा अपने नेताओं को दरकिनार कर कांग्रेसी नेताओं को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने बताया कि मैंने मंगलवार को आप की सदस्यता ग्रहण की और अपना इस्तीफा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल को भेजा, लेकिन उन्होंने पार्टी कार्यालय में जमा कराने को कहा तो मैंने वहां जाकर जमा करा दिया है।

गौरतलब है कि गोयल वर्ष 1993-98 के बीच शाहदरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक होने के साथ विवेक विहार जिले से तीन बार जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं। इस बार के दिल्ली विधानसभा चुनाव में वह शाहदरा से टिकट मांग रहे थे, लेकिन भाजपा ने यह सीट सहयोगी पार्टी शिरोमणी अकाली दल, बादल को दे दी। जहां से जितेंद्र सिंह शंटी को टिकट मिला, जिसका गोयल समर्थकों ने काफी विरोध भी किया था।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You